विस्तारा ने इन शहरों के लिए किया चेक-इन समय में संशोधन

जल्द ही लेने वाले हैं फ़्लाइट? नीचे दी हुई जानकारी अवश्य पढ़ें…

भारत की पसंदीदा एयरलाइन विस्तारा ने हाल ही में अपनी फ़्लाइट सेवाओं के ‘चेक-इन’ समय के संबंध में एक महत्वपूर्ण घोषणा की है।

Read in English

चार महत्वपूर्ण भारतीय हवाई अड्डों अर्थात् बेंगलुरु, कोलकाता, चेन्नई और हैदराबाद से शुरू होने वाली विस्तारा की सभी डोमेस्टिक फ़्लाइट्स के लिए चेक-इन अब निर्धारित प्रस्थान समय से 60 मिनट पहले बंद हो जायेगा।यह 15 नवंबर, 2021 से लागू हो चुका है।

कृपया ध्यान दें: यह दिल्ली और मुंबई हवाई अड्डों के लिए भी लागू है।

घूमने जाने का है मन? अपनी फ़्लाइट अभी सर्च करें 

फ़्लाइट बुक करें

यह लास्ट मिनट में होने वाली असुविधा से बचने और आपके यात्रा अनुभव और भी बेहतर बनाने के लिए किया जा रहा है।

इसकी पुष्टि करता हुआ आधिकारिक ट्वीट नीचे देखें:

FYI: अन्य सभी हवाई अड्डों से डोमेस्टिक फ़्लाइट्स के लिए निर्धारित प्रस्थान से 45 मिनट पहले काउंटर बंद हो जाता है।

अंतर्राष्ट्रीय फ़्लाइट्स के लिए: चेक-इन काउंटर तीन घंटे पहले शुरू हो जाते हैं और निर्धारित प्रस्थान से एक घंटे पहले बंद हो जाते हैं।

विस्तारा ने यात्रियों के लाभ के लिए पूरे भारत में अधिक भीड़ वाले मार्गों के लिए कई नॉन-स्टॉप फ़्लाइट्स भी ऐड की हैं।

यहाँ विवरण देखें:

दिल्ली → राँची

छुट्टियों में दिल्ली से दूर जाना चाहते हैं? राँची के बारे में क्या ख़्याल है? विस्तारा ने इन दोनों शहरों के बीच 2600 रुपये से कम वन-वे किराये के साथ नयी डायरेक्ट फ़्लाइट्स शुरू की हैं।

मुंबई → चंडीगढ़

अर्बन इंडिया को दो अलग एवं बेहतरीन तरीकों से अनुभव करें। विस्तारा के साथ सीधे मुंबई और चंडीगढ़ के बीच उड़ान भरें। एक तरफ का किराया 3300 रुपये से शुरू होता है।

दिल्ली एवं मुंबई → उदयपुर

इस सर्दी में आपको बस ‘झीलों के शहर’ घूमने के लिए छुट्टी चाहिए। विस्तारा, दिल्ली और मुंबई दोनों से उदयपुर के लिए प्रतिदिन डायरेक्ट फ़्लाइट्स संचालित कर रहा है।

दिल्ली → लखनऊ

अब दिल्ली से लखनऊ तक की यात्रा विस्तारा की नयी फ़्लाइट्स से करें। वापसी का किराया 4000 रुपये से शुरू है। अपनी फ़्लाइट्स बुक करने और बेहतर छूट प्राप्त करने के लिए ixigo ऐप का उपयोग करें।

दिल्ली एवं मुंबई → देहरादून

अब दिल्ली और मुंबई से देहरादून के लिए शुरू हुई नॉन-स्टॉप फ़्लाइट्स का आनंद लें। यात्रीगण कुछ बेहतरीन छूट पाने के लिए ixigo ऐप का उपयोग करके अपनी टिकट बुक कर सकते हैं।

फ़्लाइट संबंधी अन्य नये अपडेट्स के लिए, ixigo के साथ बने रहें!