ताज़ा अपडेट: भारतीय रेलवे चलायेगा अतिरिक्त त्यौहार स्पेशल ट्रेनें!

त्यौहारों की भीड़ को दूर करने के लिए, भारतीय रेलवे ने कई अतिरिक्त त्यौहार स्पेशल ट्रेनों को मंजूरी दे दी है। ये स्पेशल ट्रेनें तमिलनाडु, दरभंगा, यशवंतपुर, पटना, आदि स्थानों के लिए चलेंगी।

Read in English

प्रमुख अपडेट्स निम्नानुसार हैं:

1. दक्षिण पश्चिमी रेलवे तमिलनाडु के लिए चलायेगा अतिरिक्त त्यौहार स्पेशल ट्रेनें 

त्यौहारी सीज़न के दौरान यात्रियों की बढ़ती भीड़ को नियंत्रित करने के लिए, दक्षिण पश्चिमी रेलवे ने मैसूरु से दो अतिरिक्त जोड़ी त्यौहार स्पेशल ट्रेनें चलाने का फैसला किया है जो तमिलनाडु को जोड़ेगी।

विवरण यहाँ देखें:

कर रहें हैं घर जाने की प्लानिंग? ixigo से बुकिंग करें:

ट्रेन सर्च करें

2. आनंद विहार एवं भागलपुर के बीच त्यौहार स्पेशल सुपरफ़ास्ट ट्रेनें 

त्यौहारी सीज़न के दौरान अतिरिक्त भीड़ को दूर करने के लिए ट्रेन नंबर 04404/04403 आनंद विहार – भागलपुर – आनंद विहार (सुपरफास्ट) आनंद विहार और भागलपुर के बीच चलेगी। ये ट्रेनें प्रयागराज, मोकामा, जमालपुर, सुल्तानगंज, आदि स्थानों पर पर भी रुकेंगी।

स्टॉपेज यहाँ देखें:

3. गांधीधाम और तिरुनेलवेली के बीच अतिरिक्त त्यौहार स्पेशल ट्रेन

आगामी दशहरा और दीवाली त्यौहार के लिए, पश्चिमी रेलवे ने 26 अक्टूबर 2020 से 3 दिसंबर 2020 तक गांधीधाम और तिरुनेलवेली के बीच एक और स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है।

यहाँ देखें ट्वीट:

4. दरभंगा और मैसूरु के बीच चलेंगी साप्ताहिक स्पेशल ट्रेनें

ट्रेन संख्या 02577/02578 दरभंगा – मैसूरु – दरभंगा साप्ताहिक त्यौहार स्पेशल ट्रेनें दरभंगा और मैसूरु के बीच एमजीआर चेन्नई सेंट्रल, अरकोनम, काटपाडी और जोलारपेट्टई के बीच चलेंगी।

समय और तारीख़ यहाँ देखें:

5. पाटलिपुत्र और यशवंतपुर के बीच साप्ताहिक स्पेशल सुपरफ़ास्ट ट्रेनें

पाटलिपुत्र-यशवंतपुर- पाटलिपुत्र सुपरफ़ास्ट साप्ताहिक त्यौहार स्पेशल ट्रेनें पाटलिपुत्र और मैसूरु के बीच एमजीआर चेन्नई सेंट्रल, अरकोनम, काटपाडी और जोलारपेट्टई से होकर चलेगी

समय और तारीख़ यहाँ देखें: 


और अधिक ताज़ा रेलवे अपडेट्स के लिए ixigo के साथ बनें रहें!