नवीनतम अपडेट: रेलवे करेगा कई ट्रेनों सेवाओं का विस्तार

होली का त्यौहार करीब आ रहा है और इस दौरान कई यात्री अपने घर की ओर प्रस्थान करते हैं। रेलवे ने इस अतिरिक्त त्यौहारी भीड़ को नियंत्रित करने के लिए कई ट्रेनों के विस्तारीकरण की घोषणा की है।

Read in English

यदि आप जल्द ही राष्ट्रीय ट्रांसपोर्टर के साथ यात्रा करने वाले हैं, तो इन नये अपडेट्स पर अवश्य ध्यान दें:

ixigo से बुकिंग करने पर उठायें ZERO सेवा शुल्क का लाभ:

ट्रेन बुक करें 

1. यात्रियों की सुविधा के लिए, पूर्व तट रेलवे ने जून 2021 के अंतिम सप्ताह तक 22 जोड़ी स्पेशल ट्रेनों के विस्तारीकरण का निर्णय लिया है। यात्रा के दौरान यात्रियों को  COVID -19 संबंधित सभी प्रोटोकॉल और दिशानिर्देशों का पालन करना होगा।

यहाँ देखें विवरण:


2.
यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए रेलवे प्रशासन द्वारा ट्रेन नं. 08502/08501, गाँधीधाम–विशाखापटनम सुपरफ़ास्ट स्पेशल की सेवाओं का विस्तार 27 जून 2021 तक करने का निर्णय लिया गया है।  

समय नीचे देखें:


3.
पश्चिमी रेलवे ने यात्रियों की बढ़ती माँग के मद्देनज़र 5 जोड़ी स्पेशल ट्रेनें चलाने का निर्णय लिया है। बुकिंग अभी शुरू हो चुकी है! यात्रीगण आसानी से ixigo पर अपनी टिकट बुक कर सकते हैं और बेहतरीन ऑफ़र्स प्राप्त कर सकते हैं।

पूर्ण विवरण यहाँ देखें:

4. भारतीय रेलवे ने होली के चलते रेलवे नेटवर्क द्वारा यात्रा करने वाले लोगों की भारी भीड़ से निपटने के लिए कई त्यौहार स्पेशल ट्रेनों के विस्तार की घोषणा की है। इन ट्रेनों में पुरी-जयनगर स्पेशल, यशवंतपुर-भागलपुर स्पेशल, गाँधीधाम-भागलपुर स्पेशल, पटना-पुरी स्पेशल आदि शामिल हैं।  

यहाँ देखें ट्वीट:

रेलवे से जुड़ी अन्य खबरों के लिए ixigo के साथ बने रहें!