फादर्स डे विशेष: इस बार दें उन्हें ट्रैवल का उपहार

किसी ट्रैवलर के लिए ट्रैवल से बढ़कर कोई तोहफ़ा हो सकता है भला! और अगर आपके पापा ट्रैवलिंग के शौक़ीन हैं, तो आप इस फादर्स डे को और भी ख़ास बना सकते हैं।

Read in English 

हमनें अलग-अलग तरीके के ट्रैवलर डैड्स के लिए, कुछ गंतव्यों की एक सूची तैयार की है जो उन्हें अवश्य पसंद आयेगी। यहाँ देखें:

‘फूडी’ डैड के लिए

‘आप अपने पापा के साथ कोलकाता ट्रैवल करें!’ 6 बालीगंज प्लेस, ओह कलकत्ता में कुछ बेहतरीन स्वादों का अनुभव करें या रोड साइड मिलने  वाले स्वादिष्ट पुचके और संदेश का आनंद लें।

ट्रैवल करना चाहते हैं? यहाँ ट्रेन बुक करें:

ट्रेन सर्च करें 

‘एडवेंचरस’ डैड के लिए

‘आप अपने पापा के साथ ऋषिकेश ट्रैवल करें!’ अपने जीवन की सबसे अविस्मरणीय यात्राओं में से एक के लिए, अपने एडवेंचरस डैड के साथ ऋषिकेश में रिवर राफ्टिंग के अवश्य जायें।

‘फ़ोटोग्राफ़र’ डैड के लिए

‘आप अपने पापा के साथ केरल ट्रैवल करें!’ इस फादर्स डे पर आप उन्हें इस वंडरलैंड में ले जायें और उन्हें वहाँ की खूबसूरती एवं यादों को कैद करने दें।

‘आध्यात्मिक’ डैड के लिए

‘आप अपने पापा के साथ हरिद्वार ट्रैवल करें!’ भारत के सबसे पवित्र स्थानों में से एक हरिद्वार की यात्रा बुक करें।वहाँ की आध्यात्मिक शान्ति में आप भी आनंदित हो सकते हैं।;)

‘शांतिप्रिय’ डैड के लिए

‘आप अपने पापा के साथ जीरो, अरुणाचल प्रदेश ट्रैवल करें! उनके साथ शांतिपूर्ण समय के लिए, अरुणाचल प्रदेश के पूर्वी हिमालय में छिपे इस खूबसूरत हिल स्टेशन की यात्रा करें।

अपने डैड के साथ अपने यात्रा के अनुभव के बारे में हमें बताना ना भूलें! फादर्स डे की शुभकामनाएँ!