ixigo ने दी भारतीय रेलवे को सलामी

सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तान हमारा …

Share On

WhatsAppFacebook

भारतीय उपमहाद्वीप अपने रेलवे के लिए प्रसिद्ध है। यह दुनिया का सबसे बड़ा नेटवर्क है जिसमें यात्री, पर्यटन, माल, खिलौना, उपनगरीय रेल व्यवस्था और लक्जरी ट्रेनें शामिल हैं। यह गणतंत्र दिवस, हमारे राष्ट्रीय ट्रांसपोर्टर का सम्मान करते हुये, ixigo – भारत का नंबर एक ट्रेन ऐप और अग्रणी यात्रा बाजार, ने भारतीय रेलवे की प्रशंसा के लिए एक वीडियो जिसका शिर्षक है  ‘ट्रेन में कुछ तो घर वाली बात है’ का प्रक्षेपण किया हैं।

यह वीडियो भारतीय रेल की महिमा का जश्न मनाती है और यह देश और उसके लोगों को कैसे एकजुट करती है। भारतीय रेल यात्रा ने हमें हमेशा से अपना महसूस करवाया है, जहां पे अजनबी भी कुछ ही क्षणों मे अपने बन जाते है। यह वीडियो हर उन अच्छे पलो की याद दिलाते है जो हमारे ट्रेन के सफर को अविस्मरणीय बनाते है।

ध्यान दें: वीडियो में आवाज़ प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता संजय मिश्रा द्वारा दी गई है, जो ट्रेन की यात्रा के एक बड़े प्रशंसक है।

वीडियो के बारे में बोलते हुए, संजय मिश्रा ने कहा: “ट्रेनों और ट्रेन यात्रा के लिए मेरा प्यार अन्मूलय है। असली भारत ट्रेनों में यात्रा करता है। विभिन्न क्षेत्रों, संस्कृतियों और पृष्ठभूमि से आने वाले लोगों के साथ गाड़ियों की हलचल, वास्तव में भारत की संस्कृति को परिभाषित करता है।  मुझे ixigo के साथ इस वीडियो पर काम करने में काफी मजा आया और मुझे यकीन है कि लोग इस वीडियो से जुड़ पाएंगे”।

Share via