चलो, जश्न मनायें! ET स्टार्टअप अवार्ड्स 2021 में ixigo ने जीता ‘कमबैक किड’ अवार्ड

देवियों और सज्जनों, द इकोनॉमिक्स टाइम्स (ET) स्टार्टअप अवार्ड्स 2021 में ‘कमबैक किड’ पुरस्कार के विजेता हैं… ixigo के संस्थापक आलोक बाजपेयी और रजनीश कुमार।😀

Read in English 

यह जीत इन 15 वर्षों में आपके द्वारा मिले लगातार समर्थन का परिणाम है। हम इस बात के लिए आप सभी को धन्यवाद देना चाहते हैं कि आपने हमें हमेशा अपने ट्रैवल पार्टनर के रूप में चुना।

यहाँ देखें कि यह कैसे संभव हुआ — 

हमारे सह-संस्थापक आलोक बाजपेयी और रजनीश कुमार ने मुश्किल हालातों में भी अपने परिश्रम और प्रतिबद्धता से निर्णायक मंडल को सफलतापूर्वक प्रभावित किया।

ज्यूरी के सदस्य अमित अग्रवाल, ग्लोबल SVP और Amazon India के कंट्री हेड ने कहा, “ixigo ने कई बार मुश्किल वक़्त का सामना किया। COVID-19 जैसी भयावह स्थिति में भी वे डटे रहे और अब बहुत जल्द वे IPO लॉन्च करने वाले हैं।यह बात काफ़ी काबिल-ए-तारीफ़ है।” 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ETSA ज्यूरी मीटिंग के दौरान इस कैटेगरी के लिए सबसे लंबी चर्चा के बाद विजेता का चुनाव किया गया। COVID-19 महामारी के दौरान ixigo की दृढ़ता एवं प्रतिबद्धता को विशेष रूप से हाइलाइट किया गया। ixigo जल्द ही अपना IPO लॉन्च करने के लिए भी तैयार है।

विजेताओं ने कही यह बात –

पुरस्कार जीतने पर टिप्पणी करते हुए, आलोक बाजपेयी ने कहा, “यह जर्नी एक रोलर कोस्टर राइड की तरह रही, जिसमें कई ट्विस्ट और टर्न थे। हमनें कस्टमर्स की समस्याओं पर अपना पूरा ध्यान केंद्रित किया और उनकी ज़रूरतों और प्रोफ़ाइल के अनुकूल अपने बिज़नेस मॉडल और उत्पादों को नये सिरे से तैयार करते रहे।

रजनीश कुमार ने कहा, “एक अत्यंत प्रतिस्पर्धी श्रेणी में सबसे कम कैपिटलाइज़्ड प्लेयर होने के बावजूद हमनें कई बेहतरीन उत्पादों पर काम किया। इस यात्रा में कई बार हमें पैसों की दिक्कतों का सामना भी करना पड़ा, लेकिन तेज़ी से आगे बढ़ने के हमारे जूनून में कभी कोई कमी नहीं आयी।” 

यहाँ पढ़ें पूरा आर्टिकल!

इस अवसर का लाभ उठाते हुए हम, ixi-टीम, इस उपलब्धि के लिए आपके निरंतर समर्थन को उत्तरदायी ठहराते हैं एवं आप सभी का तहे दिल से धन्यवाद करते हैं।🙂