रेलवे ने अक्टूबर 2023 के लिए रद्द की 12 एक्सप्रेस ट्रेनें

भारतीय रेलवे ने दक्षिण मध्य रेलवे के विजयवाड़ा डिवीज़न के बापटला स्टेशन पर इंटरलॉकिंग प्रक्रिया के चलते कम से कम 12 एक्सप्रेस ट्रेनों को रद्द कर दिया है।

Read in English

UPI द्वारा अपनी ट्रेन टिकट बुकिंग पर ₹0 PG शुल्क का लाभ उठायें!

ट्रेन सर्च करें

रद्द की गई एक्सप्रेस ट्रेनों में विशाखापत्तनम-तिरुपति डबल डेकर, भुवनेश्वर-तिरुपति स्पेशल, विशाखापत्तनम-चेन्नई सुपरफ़ास्ट, संबलपुर-इरोड स्पेशल और विशाखापत्तनम-बैंगलोर कैंट स्पेशल शामिल हैं।


इसके अलावा 2 अक्टूबर और 10 अक्टूबर को धनबाद से शुरू होने वाली धनबाद-अलेप्पी बोकारो एक्सप्रेस को निदादावोलु, भीमावरम टाउन, गुडीवाड़ा और विजयवाड़ा के रास्ते चलाया जायेगा। ताडेपल्लीगुडेम और एलुरु में स्टॉपेज रद्द कर दिया गया है।

विभिन्न रेलवे स्टेशनों पर रख-रखाव कार्य के कारण तिरुपति-एसएसएस हुबली दैनिक पैसेंजर स्पेशल और एसएसएस हुबली-तिरुपति दैनिक पैसेंजर स्पेशल रद्द कर दी गयी हैं। दक्षिणी रेलवे ने चेन्नई बीच और तांबरम के मध्य चलने वाली उन उपनगरीय ट्रेनों को भी रद्द कर दिया है, जिसमें भीड़भाड़ कम थीं और जिनकी सेवाएं पर्याप्त नहीं हो रही थीं।

जयपुर क्षेत्र में भारी बारिश के कारण उत्तर पश्चिमी रेलवे ने भी चार ट्रेन सेवाएँ रद्द कर दी हैं और रेल यातायात को डायवर्ट कर दिया गया है।

इस तरह के अन्य अपडेट्स के लिए, ixigo ट्रेन ऐपर बने रहें!