रेलवे ने पुनः शुरू की कई ट्रेन सेवाएँ!

यात्रियों को एक आरामदायक और सुविधाजनक यात्रा अनुभव प्रदान करने के लिए, भारतीय रेलवे ने कई ट्रेन सेवाओं को बहाल करने और विस्तारित करने का निर्णय लिया है।

Read in English 

आज, हम आपके लिए ट्रेन सेवाओं से संबंधित कुछ नये व महत्वपूर्ण अपडेट्स लाये हैं ताकि आप आसानी से अपनी ट्रिप प्लान कर सकें!

ixigo से UPI द्वारा ट्रेन बुकिंग पर ZERO पेमेंट गेटवे शुल्क का लाभ उठायें:

ट्रेन सर्च करें 

यहाँ सभी विवरण देखें:

> रेलवे ने दक्षिण मध्य रेलवे ज़ोन के विजयवाड़ा मंडल में जलजमाव के कारण पहले रद्द की गयी ट्रेनों को बहाल करने का फैसला किया है।इन ट्रेनों में ट्रेन नं. 22863, 12841 और 12665 शामिल हैं।

यहाँ विवरण देखें:


> हज़रत निज़ामुद्दीन और बांद्रा (T) के बीच चलने वाली युवा एक्सप्रेस ट्रेनों को भी रेलव बहाल करेगा। ट्रेन नं.12248 युवा एक्सप्रेस 27 नवंबर से अगले आदेश तक हजरत निज़ामुद्दीन से प्रत्येक शनिवार को चलेगी।ट्रेन नं. 12247 युवा एक्सप्रेस 26 नवंबर से बांद्रा (T) से प्रत्येक शुक्रवार को अगले आदेश तक चलेगी।

यहाँ देखें समय:

> यात्रियों की मांग को पूरा करने के लिए, पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे ने ट्रेन नं. 12523/12524 द्वि-साप्ताहिक सेवाओं को न्यू जलपाईगुड़ी और नई दिल्ली के बीच फिर से शुरू करने का निर्णय लिया है। यह 27 नवंबर से प्रभावी होगा। मुख्य स्टॉपेज में किशनगंज, हाजीपुर, गोरखपुर जं. और लखनऊ शामिल हैं।  

नीचे विवरण देखें:

> दक्षिण मध्य रेलवे ने ट्रेन नं. 17409/17410 आदिलाबाद–एच.एस. नांदेड़–आदिलाबाद ट्रेनों को पुनः शुरू करने का फैसला किया है। ये ट्रेनें पहले भारी बारिश के कारण रद्द कर दी गयीं थीं।

आधिकारिक ट्वीट:

> उत्तर पश्चिमी रेलवे ने उन ट्रेन सेवाओं को फिर से शुरू करने का फैसला किया है जो पहले कोहरे के मौसम के कारण रद्द कर दी गयी थीं। ट्रेन नं. 12458/12457 बीकानेर–दिल्ली सराय–बीकानेर स्पेशल 1 दिसंबर से फिर से चलेगी और ट्रेन नंबर 22421/22422 दिल्ली सराय–जोधपुर–दिल्ली सराय 2 दिसंबर से चलेगी।

नीचे ट्वीट देखें:

अन्य नये अपडेट्स के लिए, ixigo के साथ बने रहें!