बजट-फ़्रेंडली वेकेशन! 499 रु. के अंदर 9 बेहतरीन बस ट्रिप्स

बीप बीप!!

नमस्ते🙏 क्या आप एक ब्रेक पर जाने के लिए बेकरार हैं? अगर हम आपसे कहें कि अब आप 499 रुपये में अपनी पसंदीदा जगह ट्रैवल कर सकते हैं? तो क्या आप यकीन कर पायेंगे?

Read in English

हे हे…हम मज़ाक नहीं कर रहे हैं। 😄 भारत के ऐसे 9 लोकप्रिय शहरों की सूची निम्नलिखित है जहाँ आप 499 रुपए में बस द्वारा ट्रैवल कर सकते हैं!

ध्यान दें: सीटें तेज़ी से भर रहीं हैं! अब कूपन कोड: BUS500 यूज़ करें एवं बस बुकिंग पर 500 रु. ixigo money प्राप्त करें

 बस बुक करें 


महत्वपूर्ण सूचना:
अब आप हमारे COVID-19 ट्रैवल गाइडलाइन ट्रैकर की मदद से सभी भारतीय राज्यों के लिए नवीनतम ट्रैवल दिशानिर्देशों की जाँच कर सकते हैं।

यहाँ विवरण देखें:

दिल्ली–देहरादून

ट्रैवल का औसत समय: 5 घंटे 8 मिनट

पहाड़ो वाली चाय + मैगी, है ना अच्छा कॉम्बिनेशन? पर्यटकों के बीच मशहूर, देहरादून, विशाल पहाड़ों, खूबसूरत झीलों और हरे-भरे जंगलों से भरपूर है। दिल्ली से देहरादून की बस यात्रा एक आदर्श रोड ट्रिप है।

जल्द से जल्द अपनी सीट बुक करें! 👈🏻

चंडीगढ़–अमृतसर

ट्रैवल का औसत समय: 3 घंटे 42 मिनट

जो बोले सो निहाल, सत श्री अकाल! स्वर्ण मंदिर, स्वादिष्ट परांठे और कई वास्तुशिल्प के अद्भुत नमूने, आपको अमृतसर में देखने के लिए मिल जायेंगे। तो जल्द से जल्द छुट्टी के लिए चंडीगढ़ से पंजाब की बस बुक करें।

यहाँ बस सर्च करें! 👈🏻

हैदराबाद–विजयवाड़ा

ट्रैवल का औसत समय: 6 घंटे 50 मिनट

क्या आप किसी स्पिरिचुअल वेकेशन पर जाना चाहते हैं? अगर हाँ, तो फिर विजयवाड़ा के लिए निकल पड़ें! आंध्र प्रदेश का दूसरा सबसे बड़ा शहर होने के नाते, विजयवाड़ा एक अच्छा डेस्टिनेशन है और अपने स्वादिष्ट भोजन, दुर्गा मंदिर, कृष्णा नदी के लिए काफ़ी प्रसिद्ध है।

अपनी बस टिकट यहाँ बुक करें! 👈🏻

बेंगलुरु–कालीकट

ट्रैवल का औसत समय: 8 घंटे 30 मिनट

समुद्र तट पर छुट्टी बिताने के लिए तैयार हैं? तो, तुरंत बस लें और इस बहु-संस्कृति वाले तटीय शहर, कालीकट की यात्रा करें। बेंगलुरु से कालीकट की बस यात्रा निश्चित रूप से आपको रोमांचित कर देगी।

अपनी बस की सीट अभी बुक करें! 👈🏻

जयपुर–दिल्ली

ट्रैवल का औसत समय: 5 घंटे 5 मिनट

चलो दिल्ली! जयपुर में एक शानदार छुट्टी के बाद, दिल्ली घूमना आपकी सूची में निश्चित रूप से होना चाहिये। स्वादिष्ट व्यंजनों से लेकर खूबसूरत किलों तक, दिल्ली एक बेहतरीन व संपूर्ण डेस्टिनेशन है।

दिल्ली घूमने के लिए यहाँ सीट बुक करें! 👈🏻

पुणे–मुंबई

ट्रैवल का औसत समय: 2 घंटे 48 मिनट

ये है मुंबई मेरी जान! यदि आप वीकेंड पर कहीं घूमना चाहते हैं, तो पुणे से मुंबई की यात्रा आपके लिए सबसे उपयुक्त है। बॉलीवुड की इस धरती पर आपको स्वादिष्ट स्ट्रीट फ़ूड, दिलदार लोग और कई रोचक गतिविधियाँ करने को मिलेंगी।  

अभी अपनी टिकट बुक करें! 👈🏻

कोलकाता–दीघा

ट्रैवल का औसत समय: 4 घंटे 29 मिनट

दीघा, कोलकाता का अपना गोवा है। हम मजाक नहीं कर रहे हैं ! पश्चिम बंगाल राज्य का यह तटीय शहर, समुद्र प्रेमियों को अपनी ओर खींचता है। अपने स्वच्छ व शांत लहरों वाले समुद्र तटों और सुंदर दृश्यों के लिए लोकप्रिय, इस स्थान तक कोलकाता से बस द्वारा ट्रैवलिंग करके आसानी से पहुँचा जा सकता है।  

अपनी बस टिकट यहाँ बुक करें! 👈🏻

उदयपुर–जोधपुर

ट्रैवल का औसत समय: 4 घंटे 42 मिनट

पधारो म्हारे देश! जोधपुर का वर्णन कैसे करें? भारत का नीला शहर जो सुंदरता से भरा एक जादुई टुकड़ा है। अद्भुत किलों, पारंपरिक भोजन से लेकर रंगीन बाज़ारों तक, जोधपुर निश्चित रूप से आपको अच्छा महसूस करवाएगा।

जल्द से जल्द अपनी सीट बुक करें! 👈🏻

बनारस–इलाहाबाद

ट्रैवल का औसत समय: 2 घंटे 31 मिनट

क्या आप एक शानदार यात्रा के लिए तैयार हैं? एक छोटी सी छुट्टी बिताने के लिए बनारस से इलाहाबाद जाने का विकल्प सबसे बेहतरीन है। इलाहाबाद में कई पर्यटन स्थल, उत्तर भारतीय एवं मुगलई व्यंजन, और बहुत कुछ है।  

अपनी ट्रिप यहाँ बुक करें! 👈🏻

कृपया ध्यान दें: बस से यात्रा करते समय COVID-19 संबंधी सभी सुरक्षा सावधानियों का पालन अवश्य करें।

आपकी यात्रा सुरक्षित हो!