भारतीय रेलवे ने यात्रियों के लिए किया कई सेवाओं का विस्तारीकरण!

यात्रियों की सुविधा के लिए, भारतीय रेलवे ने कई महत्वपूर्ण कदम उठाये हैं जिनमें कई ट्रेनों का विस्तार, और अधिक स्पेशल IRCTC ट्रेनें प्रदान करना और बहुत कुछ शामिल है!

Read in English

कुछ प्रमुख अपडेट्स निम्नलिखित हैं जो आपको अवश्य पता होने चाहिए: 

ixigo के साथ पहली बुकिंग पर उठायें ZERO सेवा शुल्क का लाभ:

ट्रेन सर्च करें 

> यात्रियों की मांग को पूरा करने के लिए पश्चिमी रेलवे ने ट्रेन नंबर 02133/02134, बांद्रा टर्मिनस-जबलपुर स्पेशल ट्रेन का विस्तारीकरण करने का फैसला लिया है।  बुकिंग अब शुरू हो चुकी है और यात्रीगण ixigo trains ऐप का उपयोग करके ऑनलाइन टिकट बुक कर सकते हैं और बेहतरीन डील्स का लाभ उठा सकते हैं।

यहाँ विवरण देखें:


> पश्चिमी रेलवे ने 5 स्पेशल ट्रेनों की आवृत्ति में भी वृद्धि की है। इन ट्रेनों में ट्रेन नंबर 09049, 09117, 09011, 09087 और 0952 शामिल हैं।  

नीचे विवरण देखें:

> पश्चिमी मध्य रेलवे ने जबलपुर-कोयंबटूर-जबलपुर के बीच फ़ेस्टिवल स्पेशल ट्रेन के संचालन की अवधि बढ़ा दी है। साथ ही इस ट्रेन के शेड्यूल में भी बदलाव किया गया है। आप नीचे देख सकते हैं:

> यात्रियों की सुविधा के लिए एवं भीड़ को कम करने के लिए, मी पश्चिमी रेलवे ने हबीबगंज-अगरतला, जबलपुर-बांद्रा टर्मिनस, पुणे-गोरखपुर एक्सप्रेस आदि सहित 17 ट्रेनों की आवृत्ति बढ़ा दी है।

नीचे देखें ट्वीट:

> मध्य रेलवे ने ग्रीष्मकालीन स्पेशल ट्रेनों की अवधि बढ़ाकर 01 जून से 17 जून तक करने का निर्णय लिया है। इसमें से कई समर स्पेशल ट्रेनें पश्चिमी मध्य रेलवे के स्टेशनों से गुजरेंगी।

यहाँ विवरण देखें:

ट्रेन संबंधी अन्य नवीनतम अपडेट के लिए, ixigo के साथ बने रहें!