स्पाइसजेट, एयर इंडिया और विस्तारा ने शुरू की नयी फ़्लाइट्स

आज एक वेकेशन की ज़िद प्लीज़ करो  😀

स्पाइसजेट, एयर इंडिया और विस्तारा ने पूरे भारत में सबसे व्यस्त रूटों के लिए कई नॉन-स्टॉप फ़्लाइट्स शुरू की हैं।

Read in English 

प्लान कर रहें हैं अपनी अगली ट्रिप? कोड: DEAL यूज़ करें एवं अपनी बुकिंग पर 5000 रुपये तक की तत्काल छूट प्राप्त करें:

फ़्लाइट्स सर्च करें

कृपया ध्यान दें: अपनी ट्रिप बुक करने से पहले अपने गंतव्यों की यात्रा संबंधी संपूर्ण COVID-19 नीतियों की जाँच करना ना भूलें।

यहाँ विवरण देखें:

स्पाइसजेट ने शुरू की नॉन-स्टॉप फ़्लाइट्स 

> आया मौसम नयी फ़्लाइट्स का! अब प्राचीन ऐतिहासिक शहर कुशीनगर से दिल्ली, मुंबई और कोलकाता के लिए नॉन-स्टॉप फ़्लाइट्स का आनंद लें। इक्सिगो से बुकिंग करें और शानदार ऑफर्स का लाभ उठाएँ।

> अगर आप बागडोगरा से जयपुर और अहमदाबाद घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी ख़बर है! यात्रियों की सुविधा के लिए स्पाइसजेट ने इन शहरों के बीच नॉन-स्टॉप फ़्लाइट्स शुरू की हैं।

> क्या आप एक स्पिरिचुअल ट्रीट पर जाने के लिए तैयार हैं? अब भारत के सबसे पवित्र शहरों में से एक, शिरडी, से बेंगलुरू, हैदराबाद, दिल्ली और चेन्नई सहित कई अन्य शहरों के लिए डायरेक्ट फ़्लाइट्स उपलब्ध हैं।

> अब बोरिंग दिनों को कहिए अलविदा! स्पाइसजेट के साथ उदयपुर से जयपुर, बेंगलुरु, मुंबई, दिल्ली, कोलकाता और अहमदाबाद जैसे लोकप्रिय शहरों के लिए डायरेक्ट  फ़्लाइट्स बुक करें।

>पधारो म्हारे देस! जयपुर शहर से उदयपुर, जैसलमेर और बागडोगरा के लिए हर दिन डायरेक्ट फ़्लाइट्स उपलब्ध हैं। 

विस्तारा की नॉन-स्टॉप फ़्लाइट्स 

दिल्ली और मुंबई → उदयपुर

सर्दी के इस मौसम में “झीलों के शहर” में मनाइए वेकेशन। विस्तारा, दिल्ली और मुंबई दोनों से उदयपुर के लिए प्रतिदिन डायरेक्ट फ़्लाइट्स चला रहा है। दिल्ली से उदयपुर के लिए एक तरफ का किराया 2249 रुपये और मुंबई से उदयपुर के लिए 2237 रुपये से शुरू होता है।

दिल्ली → लखनऊ

विस्तारा की नयी फ़्लाइट्स के साथ दिल्ली से लखनऊ के लिए सीधे उड़ान भरें, वापसी का किराया 3699 रुपये से शुरू है। अपनी फ़्लाइट्स बुक करने और बेहतरीन छूट प्राप्त करने के लिए ixigo ऐप का उपयोग करें।


मुंबई → चंडीगढ़

भारत के दो प्रमुख शहरों को अनोखे अंदाज़ से अनुभव करें। विस्तारा की नयी फ़्लाइट्स के साथ सीधे मुंबई और चंडीगढ़ के बीच यात्रा करें। एक तरफ का किराया 3301 रुपये से शुरू होता है।

दिल्ली → राँची 

दिल्ली से कहीं दूर जाना चाहते हैं? राँची? विस्तारा ने इन दोनों शहरों के बीच सीधी उड़ानें शुरू कीं हैं। एक ओर का किराया 2390 रु. है।  

एयर इंडिया की नॉन-स्टॉप फ़्लाइट्स 

यात्रियों की सुविधा के लिए, राष्ट्रीय वाहक, एयर इंडिया, ने 15 लोकप्रिय डोमेस्टिक रूटों पर नॉन-स्टॉप फ़्लाइट्स शुरू की हैं:

a) हैदराबाद से कोलकाता
b) हैदराबाद से मुंबई
c) कोलकाता से आइज़ोल
d) कोलकाता से मुंबई
e) मुंबई से गोवा
f) बागडोगरा से दिल्ली
g) औरंगाबाद से मुंबई
h) औरंगाबाद से दिल्ली
i) सूरत से गोवा
j) अमृतसर से दिल्ली
k) गोवा से सूरत
l) कोलकाता से डिब्रूगढ़
m) कोलकाता से बेंगलुरु
n) दिल्ली से वाराणसी
o) दिल्ली से विजयवाड़ा

यात्रीगण ixigo ऐप का उपयोग करके अपनी टिकट बुक कर सकते हैं एवं छूट का लाभ उठा सकते हैं।  

अन्य नये अपडेट्स के लिए, ixigo के साथ बने रहें!