पेश है ixigo trains ऐप का नया व शानदार मनोरंजन सेक्शन

आप ट्रेन यात्रा के दौरान क्या करना पसंद करते हैं?

हो सकता है आप यात्रा के दौरान बातों का पिटारा खोलकर बैठ जाते हैं, या फिर आप एक शांतिप्रिय इंसान हैं, जो चुपचाप एक कोने में बैठकर न्यूज़ पढ़ते हैं, गेम्स खेलते हैं, और वीडियो के मज़े लेते हैं। आप चाहे जैसे भी हों, हमारे पास आपके लिए कुछ बहुत ख़ास है! ixigo का एकदम नया मनोरंजन सेक्शन, अब आपकी ट्रेन यात्रा बिल्कुल भी बोरिंग रहने नहीं देगा। जानना चाहते हैं क्या है ख़ास? आगे पढ़िए!

Read in English…

ऐप में कहाँ पर है मनोरंजन सेक्शन?

मनोरंजन सेक्शन, आपकी स्क्रीन के निचले बैनर पर होम, ट्रिप्स, ऐप्स और प्रोफ़ाइल के साथ ही स्थित है। इसके अलावा, आप इसे फ़ीचर्स वाले ग्रिड में होम पेज के ऊपरी हिस्से पर पाएँगे। होम पेज स्क्रॉल डाउन करने पर आपको बैनर के साथ मनोरंजन सेक्शन के लिए एक और एंट्री पॉइंट दिखेगा।

5

मनोरंजन सेक्शन में क्या है?

यह ख़ासतौर पर यात्रियों को एंटरटेंड रखने के लिए बनाया गया सेगमेंट है। इस सेक्शन में जाकर आप विभिन्न प्रकार के कॉन्टेंट ब्राउज़ करके देख सकते हैं।समाचार और वीडियो से लेकर रेडियो और गेम्स तक, आप यहाँ पर सभी तरह के कॉन्टेंट का आनंद उठा सकते हैं!

pank

समाचार

‘एंटरटेनमेंट टैब’ पर टैप करने पर ओपन होने वाला यह पहला सेक्शन है। इस सेक्शन में आपको देश और दुनिया की सारी मुख्य ख़बरें आसानी से मिल जाएँगी। आप शहर, राजनीति, क्रिकेट, खेल, व्यवसाय और और ऐसे अन्य 18 विषयों से जुड़ी खबरें, फ़िल्टर का इस्तेमाल करके आसानी से प्राप्त कर सकते हैं।

PAN

क्या आपको हमारा कॉन्टेंट पसंद आया? आप व्हाट्सऐप आइकॉन पर क्लिक करके अपने दोस्तों और परिवार के साथ यह शेयर कर सकते हैं! आप लेटेस्ट अपडेट के नोटिफ़िकेशन भी प्राप्त कर सकते हैं। स्क्रीन के ऊपरी दाएँ भाग पर स्थित सेटिंग विकल्प पर टैप करें और ’नोटिफ़िकेशन’ विकल्प इनेबल करें। यहाँ, आप न्यूज़ के लिए अपनी पसंदीदा भाषा भी बदल सकते हैं।

7

वीडियो 
पढ़ना नहीं पसंद है? कोई बात नहीं! आपके लिए वीडियो सेक्शन है ना! आप यहाँ पर राष्ट्रीय, अंतर्राष्ट्रीय, व क्षेत्रीय ट्रेंडिंग वीडियो, मूवी ट्रेलर, कॉमेडी वीडियो या फिर बॉलीवुड गॉसिप, सभी का आनंद उठा सकते हैं। इस सेक्शन का अधिकतम लाभ उठाने के लिए, सब-कैटेगरीज़ से लगे हुए ड्रॉप डाउन पर टैप करें।अगर आपको वीडियो पसंद आया हो, तो आप अपने परिवार व दोस्तों से यह व्हाट्सऐप पर शेयर भी कर सकते हैं।

gifff

रेडियो 

क्या आप कुछ दिलचस्प पॉडकास्ट सुनना चाहते हैं? हम हैं ना! आप यहाँ न्यूज़, हेल्थ, कॉमेडी, लाइफ़स्टाइल जैसे कई विषयों पर कभी भी पॉडकास्ट सुन सकते हैं।

गेम्स 

इस सेक्शन में आपके लिए बहुत सारे बेहतरीन गेम्स उपलब्ध हैं। ज़रुरत है तो बस एक इंटरनेट कनेक्शन की।

यदि आपको अपने ऐप पर एंटरटेनमेंट सेक्शन का यह नया वर्ज़न नहीं मिलता है, तो चिंता न करें।इसका बस यही मतलब है कि आपने ऐप का लेटेस्ट वर्ज़न अपडेट नहीं किया है।

अपडेट करने के लिए, यहाँ क्लिक करें!