रेलवे ने 30 ट्रेनों के समय में किया संशोधन, आंशिक रूप से रद्द की कई अन्य ट्रेनें: विवरण देखें

दक्षिण पूर्वी रेलवे (SER) ने अपने अधिकार क्षेत्र के तहत 30 स्पेशल ट्रेनों के समय में संशोधन के बारे में सूचित किया है। यात्रियों को बेहतर सेवाएँ प्रदान करने के लिए बदलाव किए गए हैं। SER ने यात्रियों से अपनी यात्रा शुरू करने से पहले इन परिवर्तनों पर ध्यान देने का अनुरोध किया है।

Read in English

इसके साथ ही, पश्चिमी और उत्तरी रेलवे ने चार ट्रेनों को आंशिक तौर पर समाप्त/शुरू किया है। इन ट्रेनों का आंशिक रद्दीकरण किसान आंदोलन के कारण हुआ है।

प्लान कर रहें हैं ट्रिप? ixigo से करें आसानी से बुकिंग:

ट्रेन बुक करें 


नीचे सभी विवरण देखें:

आंशिक रूप से रद्द की गई ट्रेनें:

> 08.12.20 से शुरू होने वाली ट्रेन नं. 02925 बांद्रा टर्मिनस – अमृतसर स्पेशल ट्रेन, चंडीगढ़ और अमृतसर के बीच आंशिक रूप से रद्द है और इसलिए यह चंडीगढ़ में आंशिक रूप से समाप्त की जाएगी।

> 10.12.20 से शुरू होने वाली  ट्रेन नं. 02926 अमृतसर – बांद्रा टर्मिनस स्पेशल ट्रेन, चंडीगढ़ और अमृतसर के बीच आंशिक रूप से रद्द कर दी गई है और इसलिए यह चंडीगढ़ से आंशिक रूप से समाप्त की जाएगी।

> 08.12.20 से शुरू होने वाली ट्रेन नं. 02357 कोलकाता – अमृतसर एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन, अम्बाला कैंट और अमृतसर के बीच रद्द रहेगी एवं इसलिए अंबाला कैंट में यह आंशिक रूप से समाप्त की जाएगी।

> 10.12.20 से शुरू होने वाली ट्रेन नं. 02358 अमृतसर – कोलकाता एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन, अमृतसर और अंबाला कैंट के बीच रद्द रहेगी। इसलिए यह ट्रेन अंबाला कैंट से आंशिक रूप से शुरू होगी।  

30 स्पेशल ट्रेनों के समय में हुआ परिवर्तन:

दक्षिण पूर्वी रेलवे ज़ोन के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्रेनों के नये समय और विवरण प्रकाशित किए गए हैं। नीचे देखें:

हम अपने यात्रियों के लिए सुरक्षित और आरामदायक यात्रा अनुभव की कामना करते हैं!