कई घरेलू गंतव्यों के लिए शुरू हुईं नयी फ़्लाइट्स

छुट्टी पर जाना चाहते हैं? आपके लिए अच्छी ख़बर है।

Read in English 

स्पाइसजेट और इंडिगो ने कई भारतीय शहरों के लिए डायरेक्ट और वन-स्टॉप फ़्लाइट्स शुरू की हैं। आप ixigo द्वारा अपने पसंदीदा गंतव्य स्थान के लिए जल्दी से सीट बुक कर सकते हैं।

अब फ़्लाइट्स पर पायें 15% तक की छूट; कूपन कोड “डील” का उपयोग करें।

फ़्लाइट बुक करें

पूरा विवरण नीचे देखें:

स्पाइसजेट

> इस गर्मी में गाठिया-जलेबी का आनंद उठाना चाहते हैं? तो फिर, पुणे या मुंबई से भावनगर के लिए डायरेक्ट फ़्लाइट लें। ये फ़्लाइट्स 5 मई से शनिवार को छोड़कर रोजाना संचालित होंगी।

स्पाइसजेट भावनगर से चेन्नई और दिल्ली के लिए वन-स्टॉप फ़्लाइट्स भी शुरू करेगी।

यहाँ विवरण देखें:

New flights spicejet

स्पाइसजेट ने गोवा और मुंबई के बीच तीन नॉन-स्टॉप फ़्लाइट्स भी शुरू की हैं जो दैनिक आधार पर उपलब्ध होंगी। इसके अलावा, यात्रीगण पाँच लोकप्रिय शहरों: पांडिचेरी, झारसुगुडा, वाराणसी, जबलपुर और दुर्गापुर के लिए वन-स्टॉप फ़्लाइट्स की उम्मीद कर सकते हैं।

बागडोगरा

स्पाइसजेट ने बागडोगरा और अहमदाबाद के बीच डायरेक्ट नयी फ़्लाइट्स शुरू की हैं। अब यात्री इस रूट पर रोज़ाना फ़्लाइट ले सकेंगे।

एयरलाइन ने अजमेर, खजुराहो, पांडिचेरी, शिरडी, श्रीनगर और वाराणसी सहित बागडोगरा से कई घरेलू गंतव्यों के लिए फ़्लाइट्स शुरू की हैं।

इंडिगो 

जबलपुर की भव्य संगमरमर की चट्टानें और मनमोहक जलप्रपात किसे नहीं भायेंगे! अब इंदौर, दिल्ली, मुंबई या हैदराबाद से आप जबलपुर शहर के लिए इंडिगो की नॉन-स्टॉप फ़्लाइट्स ले सकते हैं ।

यात्रीगण हुबली, देहरादून, कडपा, कोयंबटूर, तिरुपति, विजयवाड़ा, गोवा, अमृतसर और मदुरै से जबलपुर के लिए वन-स्टॉप फ़्लाइट्स भी ले सकते हैं।

यहाँ विवरण देखें:

Direct flights IndiGoIndigo one-stop flightsIndigo one-stop flights

फ़्लाइट संबंधी अन्य अपडेट्स के लिए, ixigo के साथ बने रहें।