कई ट्रेन सेवाएँ होंगी पुनः शुरू; ट्रेनों की सूची और तिथियाँ देखें

अब और भी आसान होगा भारतीय रेल में सफर!

रेलवे यात्रियों की सुविधा के लिए अश्विनी वैष्णव के नेतृत्व वाली भारतीय रेलवे ने हाल ही में कई स्पेशल ट्रेनों को पुनः शुरू करने का फैसला लिया है।

Read in English 

1- हावड़ा–बारबिल जन शताब्दी 12 सितंबर से फिर से शुरू होगी। ट्रेन नं. 02021 हावड़ा से रोज़ाना सुबह 6:20 बजे प्रस्थान करेगी और 12:55 बजे बारबिल पहुँचेगी। वापसी यात्रा के दौरान पर ट्रेन नं. 02022 बारबिल–हावड़ा स्पेशल बारबिल से प्रतिदिन दोपहर 1:45 बजे प्रस्थान करेगी और रात 8:55 बजे हावड़ा पहुँचेगी।

हो गयी दिवाली की प्लानिंग? अगर नहीं, तो अपने पसंदीदा मार्गों पर ट्रेन सर्च करें

ट्रेन बुक करें 

आधिकारिक कन्फ़र्मेशन यहाँ देखें —

2- नॉर्थईस्ट फ्रंटियर रेलवे के एक ट्वीट के अनुसार, रंगपाड़ा नॉर्थ और रंगिया के बीच ट्रेन सेवाएँ पुनः शुरू होने जा रही हैं। इस बारे में पूरी जानकारी के लिए आधिकारिक ट्वीट देखें-


3- पूर्व तट रेलवे के हालिया ट्वीट के अनुसार, ट्रेन नं. 08503/08504 हीराकुंड स्पेशल 11 सितंबर से विशाखापटनम से और 15 सितंबर से अमृतसर से शुरू होगी। इस ट्रेन में पारंपरिक डिब्बों के स्थान पर एलएचबी कोच होंगे। 

आधिकारिक कन्फ़र्मेशन यहाँ देखें –


4- कोंकण रेलवे ने हाल ही में कुछ अधिक भीड़ वाले मार्गों पर ट्रेनों की बहाली के बारे में ट्वीट किया था। ट्रेन नं. 01504/01503 रत्नागिरी–दिवा जंक्शन दैनिक आरक्षित पैसेंजर स्पेशल ट्रेन, रत्नागिरी से 7 सितंबर से 30 सितंबर तक प्रतिदिन सुबह 05:30 बजे प्रस्थान करेगी। यह ट्रेन उसी दिन दोपहर 01:25 बजे दिवा जंक्शन पहुँचेगी। इस क्षेत्र में ट्रेनों के पुनः शुरू होने के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए आधिकारिक ट्वीट देखें –


भारतीय रेलवे संबंधी नये अपडेट्स के लिए हमारे साथ बने रहें!